Skip to main content

On-Page SEO Ke Liye Servshreshth Poorn Guidelines

ऑन-पेज एसईओ क्या है? (What is on-page SEO?) वेब कंपोजिशन अपग्रेड वेब सर्च इंस्ट्रूमेंट्स से आपके पदार्थ के परिणामों को बढ़ाता है, आपके लिए काम करने, SERP रैंकिंग, नियमित ट्रैफ़िक (Traffic) और सामान्य परिवर्तनों को याद रखता है। ऑन-पेज एसईओ (On Page SEO) संशोधित करता है कि त्वरित विजय के लिए और एक नियम के उन्नयन के रूप में आपके पृष्ठों को मजबूत करने का सुझाव देता है। इसमें शामिल हो सकते हैं: आपके पदार्थ की स्पष्टता वॉचवर्ड फोकस स्मूथिंग आउट पिक्चर्स आंतरिक और बाहरी संरचना को जोड़ना जबकि आपके पास पृष्ठ पर क्या है और आप क्या संशोधित करते हैं, यह चुनने का मौका है, ऑन-पेज एसईओ (On Page SEO) को परिणाम प्राप्त करने के लिए एक बहुत ही निश्चित समीकरण की आवश्यकता होती है। आपको सतर्क रहना चाहिए और अपनी प्रक्रिया की योजना बनानी चाहिए, या अपनी रैंकिंग (Ranking) खोने का जोखिम उठाना चाहिए। एसईओ (SEO) के तीन दिशानिर्देश भाग हैं, जब आप पहली-दर की सामग्री, स्रोत कोड और आपकी साइट संरचना को संशोधित करते हैं, क्योंकि ये सभी आपकी साइट की पहचान योग्य गुणवत्ता, नियमित ट्रैफ़िक, SERP रैंकिंग और परिवर्तनों को प्र

2021 में अंतिम गाइड और सर्वश्रेष्ठ अमेज़न एसईओ संसाधन

 Google की तरह, अमेज़ॅन अपने अनुमानों के माध्यम से दर्ज किए गए रिकॉर्ड का मूल्यांकन करता है, जिसमें बदले में कई तत्व शामिल होते हैं।


गुप्त वेब सर्च इंजन को A9 कहा जाता है। परिकल्पना ग्राहकों द्वारा दर्ज किए गए खोज अनुरोधों के साथ अपने डेटाबेस से अलग रखी गई लाखों चीजों के महत्व को प्रबंधित करने के लिए विभिन्न सीमाओं का उपयोग करती है।


1. अमेज़न का सर्च रिजल्ट पेज (Amazon’s Search Result Page)


जब कोई ग्राहक या खरीदार या ग्राहक (चाहे आप इसे कुछ भी कहते हों) Amazon पर कुछ खोज करता है, तो परिणाम पृष्ठ पर चीज़ों के प्रकट होने के दो अनूठे तरीके हैं:


अवलोकन दृश्य: इस योजना प्रकार में प्रत्येक परिणाम पृष्ठ पर लगभग 15 - 16 आइटम होते हैं।


प्रस्तुति दृश्य: इस योजना प्रकार के प्रत्येक परिणाम प्रकार में लगभग 24-25 आइटम होते हैं।


इन दृष्टिकोणों और फ़िल्टरिंग का उपयोग करके चीजों को सफलतापूर्वक छांटने के लिए यह योजना महत्वपूर्ण है।


2. अमेज़न का स्पॉन्सर्ड प्रोडक्ट (Amazon’s Sponsored Products)


अमेज़ॅन के रैंडडाउन आइटम का एक अन्य मूल समूह प्रायोजित उत्पाद है। इन्हें बेहतर जगहों पर बिखरे हुए अलग-अलग पन्नों पर देखा जा सकता है। नियमित आधार पर किसी स्थिर विषय के परिणाम किसी वस्तु के पृष्ठ के शीर्ष पर देखे जाते हैं या सामान्य परिणामों के साथ बार-बार मिलते हैं।


सही अभिव्यक्ति की पेशकश की स्थिति से बाहर, आपको उन चीजों को पोस्ट करके प्रेरित किया जाना चाहिए जो अमेज़ॅन एसईओ के लिए मान्य हैं। सही अमेज़न एसईओ स्थिति और पीपीसी अभियान के बाद, आपका आइटम मौजूदा वस्तुओं के मुख्य पृष्ठ पर दर्ज किया जाएगा।


3. अमेज़न का सर्च फ़िल्टर (Amazon’s Search Filters)


फिर, बाईं ओर, आपके पास चैनल फ़ील्ड होगा। आइटम क्लास, सेलर रेटिंग, शिपमेंट सिस्टम, ब्रांड, कंसीलर, आइटम स्टेटस आदि जैसे विभिन्न चैनल हैं। अमेज़न के अनुमान बहुत अच्छे हैं।


इन्हें इस तरह से व्यवस्थित किया जाता है कि यह माना जा सकता है कि कुछ नीरस या भूरा है, यह देखते हुए कि पोस्टिंग कॉपी में इसका उल्लेख किया गया है। जब यह बिट जानकारी पोस्टिंग कॉपी से जुड़ी होती है, तो यह चैनल क्वेरी के सबसेट में प्रदर्शित चीज़ को मान्य बनाती है। कोई बड़ी बात नहीं, "प्रगतिशील पोस्टिंग" के एक महत्वपूर्ण हिस्से की अपेक्षा करें।


यदि आप इन सेटिंग्स को अनदेखा करते हैं, तो आपकी सामग्री उन चैनलों में रिकॉर्ड नहीं की जाएगी। इस प्रकार, प्रत्येक बिंदु के माध्यम से सोचें, विशेष रूप से ग्राहक के दृष्टिकोण के अनुसार।


एक खोज क्वेरी और एक URL (A Search Query and A URL)


उपज में कटौती करते समय, अमेज़ॅन एक पोस्टिंग के यूआरएल के बारे में सोचता है। सीमाओं के साथ खाता चलाने के बारे में सोचें।


अभिव्यक्ति: (Expression)


यह ग्राहक द्वारा दर्ज किए गए वॉचवर्ड को संदर्भित करता है। यह Amazon की पारंपरिक जरूरतों पर नजर रखता है। हमारे मॉडल में, यह "रेड लेवल स्ट्रेटनर" होगा।


केंद्र: (Center)


प्रत्येक अमेज़ॅन लक्षण वर्णन में एक विशिष्ट संख्या (आईडी) होती है। यह आईडी "केंद्र" सीमा के लिए प्रवण है। सही आईडी जानने के लिए Amazon पर क्लास यूआरएल देखें। यह "हेयर स्ट्रेटनर" ऑर्डर करने के लिए "1464599427" नंबर होगा।


ब्रैंडटेक्स्टिबिन: (Brandtextebin:)


अपने स्वयं के कंपास से विभिन्न चीजों की भूमिका को अलग करते समय "ब्रांडटेक्स्टबिन" श्रेणी सहायक होती है।


अमेज़न सर्च इंजन रैंकिंग देखें


अमेज़न सेल्स रैंक एक रिवर्स अरेंजमेंट है। इससे पता चलता है कि एक चीज सबसे अविश्वसनीय रूप से भयानक लेआउट स्थिति बनाती है जबकि एक चीज शीर्ष पर सबसे अच्छी लेआउट स्थिति बनाती है।


जबकि विभिन्न अमेज़ॅन ग्राहक और विशेषज्ञ इस समय एक व्यावसायिक रैंकिंग चुनने की कोशिश कर रहे हैं, तीन बड़ी चीजें हैं जो हर अमेज़ॅन विक्रेता को ध्यान में रखनी चाहिए: Google की तरह, अमेज़ॅन में भी एक वेब खोज उपकरण शामिल है। यह मानता है कि SEO है।


संभावित खरीदार आपके आइटम को अन्य संबंधित वस्तुओं के बीच खोजने से पहले अच्छी तरह से खोज लेंगे। यह तब होता है जब आपके आइटम की पहचान योग्य गुणवत्ता को और मजबूत करने का दबाव बन जाता है। इन सभी बातों पर विचार किया जाता है कि Amazon SEO कहाँ से आता है सही Amazon SEO सिस्टम के साथ, इसे और अधिक स्पष्ट कार्रवाई की आवश्यकता है, भले ही यह आपकी रैंकिंग में सुधार कर सकता है।


इसी तरह यदि आप एक वैध Amazon SEO गाइड की तलाश कर रहे हैं, तो आपके प्रतियोगी भी ऐसा ही कर रहे हैं। नतीजतन, आपके पास तुरंत एसईओ रणनीतियों को पूरा करना शुरू करने का अवसर है।


प्रत्येक अमेज़ॅन व्यापारी अपने वेब खोजकर्ता की सटीकता जानता है और परिणाम पृष्ठ कैसे उच्च दिखता है, यह एक उत्पादक व्यवसाय के लिए जोर दे रहा है। अपेक्षित खरीदार कभी भी ऐसी चीजें नहीं देखेंगे जो ऑर्डर किए गए रिकॉर्ड के मूल पृष्ठ पर दिखाई नहीं देती हैं। इसके अतिरिक्त, कुछ क्लाइंट को शीर्ष तीन पोस्टिंग बाद में दिखाई नहीं देती हैं।


यह एक वास्तविक दृष्टिकोण से सुझाव देता है कि पॉलिसी पेज के माध्यम से एक बड़ा ट्रेड-ऑफ समाप्त होता है, जिसमें से अधिकांश सर्वश्रेष्ठ तीन चीजों को पोस्ट करने पर आधारित होता है।


Amazon का A9 एल्गोरिथम क्या है? (What Is Amazon’s A9 Algorithm)


A9 Amazon का कंटेंट कैलकुलेटर है जो उसके वॉचवर्ड या उसके चेज़ बॉक्स में दर्ज किए गए खोज शब्दों या कीवर्ड के सापेक्ष परिणाम दिखाता है। प्रदर्शित परिणाम ग्राहकों की पिछली खरीदारी, खरीदारी के रुझान और दो या तीन अलग-अलग तत्वों से प्रेरित होते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Kenya Defence Forces Recruitment 2021/2022 Registration Application Portal

Kenya Defence Forces i.e. KDF, many Kenyan citizens want to join it. For which he wants to know about the guidelines to get a place in KDF recruitment so that he can apply Kenya Defence Forces. In this article, you will be able to know whether the application process for KDF Recruitment 2021 is still going on or not. If the application process is going on then what will be the process of registering on the kDF recruitment portal for this. Important things to note Kenya Defence Forces do not demand any money for joining recruitment and application form. If you get caught in such a scam you will lose your money. KDF bribery and other acts of corruption are against the law. They will be prosecuted by presenting fake / forged documents for the purpose of recruitment or arresting all persons who have been caught involved in any corrupt activities. If you admit to fraud, you will lose your money or property and go to jail; This happened to many citizens at the time of the last appointment.

Inspiration Story of Chandan Prashad Sahoo Owner of Hindime.Net

Welcome to my blog NameisMK , I was watching a video of Satish Kushwaha . Satish is a blogger and Youtuber he publishes successful blogger interviews on his channel. The video from which I got is the successful blogger of India Chandan Prasad Sahoo who runs a website in Hindi language, about which you will read further. So thought why not put some special things in this video into words. This is my first post in which I am going to tell you about a blogger who achieved a great milestone in his painful life. He is "Chandan Prasad Sahu" who hails from a small Sambalpur village in Odisha. You will get a lot of inspiration from the journey of his life and me too. So let's know something special about them: "Chandan Prasad Sahu" About Chandan Kumar Sahoo Name : Chandan Kumar Sahoo Village : Sambalpur State : Odisha Profession : Blogger First Blog/Website : Hindime.Net & many more Starting : 2011 Successes : 2014 Source of inspiration for

How Google AdWords Ads Affect Your Ecommerce Site

The most popular digital marketing method that can directly and positively affect your eCommerce sales rate is Google AdWords advertising. By promoting an ad you created for an e-commerce site, you ensure that your potential customers reach their desired product in the least possible way. You can get more sales statistics with a lower budget than you need to spend on other well-known advertising campaigns. How Google AdWords Ads Work Google AdWords ads must create a specific product or topic. You cannot advertise one of your products at the same time. The first thing to do here is to decide what steps your customers want to take. For example; you can buy your customers directly by clicking on your own ad. Redirecting a user to the page on which your product is located will confuse the user and leave the site and not complete the purchase. Additionally, you can aim to increase the number of visits and site traffic by attracting customers to your eCommerce site. Used properly, Google Ad